वनप्लस का जैकेट कॉन्टेस्ट

स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की मशहूर कंपनी Oneplus अब जैकेट बनाने की भी तैयारी कर रही है। इसके लिए कंपनी ने आम लोगों से डिजाइन भी मांगे हैं। एक रिपोर्ट की मानें, तो वनप्लस का कहना है कि वो अपने यूजर्स की क्रिएटिविटी और स्किल्स को एक मौका देना चाहते हैं। कंपनी ने इसके लिए एक कॉन्टेस्ट की शुरुआत की है, जहां यूजर्स को वनप्लस के लिए जैकेट डिजाइन करना होगा। इस कॉन्टेस्ट का थीम We and OnePlus (हम और वनप्लस) है।

वनप्लस का जैकेट कॉन्टेस्ट
इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए यूजर्स को वनप्लस फोरम पेज पर जाकर 5 जून तक साइनअप करना होगा। आप चाहें तो इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। यहां आपको एक डिजाइन का पीडीएफ टेम्पलेट मिलेगा। आप चाहें तो इसे डाउनलोड करके डिजाइन कर सकते हैं या फिर ऑनलाइन टूल्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके बाद आपको जैकेट डिजाइन की फाइल अपलोड करके Submit करनी होगी। डिजाइन सब्मिट करने की आखिरी तारीख 15 जून है।

ऐसे चुने जाएंगे विजेता
सभी डिजाइन मिल जाने के बाद वनप्लस रिव्यू बोर्ड इनका मूल्यांकन करेगा। आखिरी दो विजेताओं का चुनाव कम्यूनिटी वोट के जरिए 20 जून से किया जाएगा। 25 जून को विजेता के ऐलान होगा।

जीतने पर क्या मिलेगा
डिजाइन भेजने वाले सभी यूजर्स को 200 Oneplus कम्यूनिटी पॉइंट्स दिए जाएंगे। टॉप 8 में रहने वाले डिजाइन के लिए 1000 कम्यूनिटी पॉइंट्स और वनप्लस चैनल्स पर दिखने का मौका मिलेगा। वहीं, फाइनल विजेता को एक लिमिटेड एडिशन जैकेट दिए जाने के अलावा वनप्लस के आने वाले लॉन्च इवेंट में बुलाया जाएगा। इस इवेंट में फ्लाइट से आने और रहने का सभी खर्च कंपनी देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *