वकेशन पर न्यू यॉर्क रवाना हुए आलिया-रणबीर

हाल में ही आलिया भट्ट और रणबीर सिंह अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की वाराणसी में शूटिंग करके बुधवार को लौटे थे। अब पता चला है है कि आलिया और रणबीर मिनी वकेशन पर न्यू यॉर्क चले गए हैं। बताया जा रहा है कि वह इस दौरान वह कुछ समय ऋषि और नीतू कपूर के साथ भी बिताएंगे।

एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि रणबीर और आलिया न्यू इयर मनाने के लिए ऋषि और नीतू कपूर के पास गए थे। इस बार रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर भी अपने पैरंट्स और भाई को जॉइन करने पहुंच रही हैं। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों में ही रणबीर और आलिया वापस आ जाएंगे और अपनी फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगे। बता दें कि कुछ दिन पहले ही ऐसी खबर भी आई थी कि ऋषि कपूर 4 सिंतबर को अपना 67वां जन्मदिन मनाने के मौके पर भारत वापस लौट सकते हैं।

बता दें कि आलिया ने इस समय कई सारी फिल्में साइन की हुई हैं। जुलाई में वह अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग करेंगी। इसके बाद वह संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन वाली फिल्म 'इंशाअल्लाह' शूटिंग अगस्त में करेंगी। आलिया ने करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' भी साइन की है। इसके अलावा आलिया ने एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' में भी काम करेंगी। इस हिसाब से देखा जाए तो आलिया के लिए यह वकेशन काफी जरूरी था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *