लोकायुक्त के शिकंजे में फंसा पंचायत सचिव, 25 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

छतरपुर
मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचारियों पर लोकायुक्त का शिकंजा दिनों दिन कसता ही जा रहा है। आए दिन रिश्वत के मामलों में सरकारी अफसरों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामला छतरपुर से सामने आया है। यहां टीम ने पंचायत सचिव को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा। आरोप है कि सचिव  बिल पास करवाने के नाम पर एक लाख की रिश्वत की मांग कर रहा था।

मामला छतरपुर जिले के ईशानगर पंचायत  का है।यहां पंचायत सचिव ने सरपंच प्रतिनिधि महेंद्र गुप्ता से बिल पास करवाने के नाम पर एक लाख की रिश्वत मांगी थी। जिसकी शिकायत गुप्ता ने लोकायुक्त पुलिस से की।  आज सागर लोकायुक्त टीम ने गंभीरता दिखाते हुए पंचायत सचिव को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई और सरपंच प्रतिनिधि को किश्त के 25  हजार लेकर भेजा।जैसे ही सचिव ने रिश्वत के पैसे लेने के लिए हाथ बढाया वैसे ही लोकायुक्त ने दबोच दिया।

अचानक हुई कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया। इस कार्रवाई को लोकायुक्त डीएसपी सागर खेड़े की टीम ने अंजाम दिया। बता दें कि आरोपित ने मिठाई और निर्माण कार्य से जुड़े बिल पास करने के एवज में घूस मांगी थी। यहां सचिव अशोक गोस्वामी को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *