लोकसभा चुनाव 2019: इस रिपोर्ट कार्ड के आधार पर जनता का दिल जीतेगी बीजेपी

रायपुर 
छत्तीसगढ़ में 15 साल बाद सत्ता सुख से दूर हुई भाजपा केन्द्र में मोदी सरकार की वापसी के लिए जमकर जोर आजमाइश कर रही है. मोदी सरकार की योजनाओं और लोगों के भरोसे की बात कह कर प्रदेश में पिछले लोकसभा जैसी स्थिती का दावा करने वाले भाजपा प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, नवनियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी के साथ अम्बिकापुर पहुंचे. यहां पर उन्होने देश के लोगों को पिछले 55 साल और 55 महीने की सरकार की तुलना करने की बात कही है. इसी तुलनात्मक रिपोर्ट कार्ड के आधार पर जनता का भरोसा बीजेपी पर होने का दावा किया जाएगा.

15 साल तक छत्तीसगढ़ की सत्ता में काबिज रही भाजपा आज भले ही प्रदेश की सत्ता से दूर चली गई हो, लेकिन लोकसभा चुनाव मे वो यथास्थिती बनाए रखने के दावे कर रही है. गौरतलब है अगर कांग्रेस की तरफ से खेलसाय सिंह का नाम छोड़ दिया जाए तो सरगुजा लोकसभा में बीजेपी का हमेशा से दबदबा रहा है औऱ शायद यही वजह है कि अपने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को इस चुनाव को जीतने का मंत्र देने तमाम दिग्गज भाजपा नेताओं का बुधवार को अम्बिकापुर में जमावड़ा लगा.

इधर मीडिया से चर्चा के दौरान प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कहा बीते 55 महीनों की सरकार और 55 साल की सरकार मे बहुत अंतर है. इसी रिपोर्ट कार्ड के आधार पर टिकट देने के सवाल पर जैन ने गोलमोल जवाब देकर बात टाल दी. वहीं भाजपा प्रदेश अध्य़क्ष विक्रम उसेंडी ने प्रदेश की सभी 11 सीटो को जीत लेने का दम भरा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *