लॉकडाउन बढ़ने की खबर से खुश करीना कपूर खान 

 
नई दिल्ली 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया था, जिसे दो हफ्ते और बढ़ाने के संकेत मिल रहे हैं. इधर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से 30 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ने का ऐलान कर दिया है. इसी के साथ महाराष्ट्र ऐसा करने वाला तीसरा राज्य बन गया है. ऐसे में एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक वीडियो के जरिए अपना सपोर्ट दिखाया है.

करीना ने किया फैन्स से आग्रह

वीडियो के जरिए करीना ने फैन्स को घर पर रहने के लिए कहा है. उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप घर पर रहने और एकजुटता के बारे में बातें सुनेंगे. वीडियो के कैप्शन में करीना ने लिखा, 'अब जब लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है, हम सभी को घर पर रहकर इससे छुटकारा पाने में मदद करनी चाहिए. हम सभी की इस समय में ताकतवर बनने की जरूरत है. हम इतनी दूर निकल आए हैं अब रुकना नहीं है. मैं आपसे घर में रहने का आग्रह करती हूं.'

बता दें कि करीना कपूर खान इन दिनों अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ क्वारनटीन में हैं. ऐसे में वे पुराने दिनों को याद कर रही हैं. साथ ही परिवार संग क्वालिटी टाइम भी बिता रही हैं. अपने दिन की वीडियो और फोटो भी करीना सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो करीना कपूर खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम मार्च के महीने के रिलीज हुई थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उसे नुकसान उठाना पड़ा. इरफान खान स्टारर इस फिल्म में करीना कपूर एक पुलिस ऑफिसर बनी थीं. करीना कपूर खान अब आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. ये फिल्म दिसम्बर 2020 में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *