लॉकडाउन के बीच इस्लामाबाद की सड़कों पर साइकिल चलाने निकले शोएब अख्तर, जमकर हुए ट्रोल 

नई दिल्ली
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके लिए उन्हें लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते दुनिया के ज्यादातर देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है, पाकिस्तान में भी इस महामारी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में अख्तर ने जो वीडियो पोस्ट किया है वो इस्लामाबाद की सड़कों पर साइकिल चलाने का है। इस वीडियो में अख्तर इस्लामाबाद में बिना मास्क के साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं।

फैन्स ने लॉकडाउन के बीच इस तरह से साइकिल लेकर सड़क पर निकलने के लिए अख्तर को जमकर ट्रोल किया है। कुछ लोगों ने उन्हें पाकिस्तान का सलमान खान भी कहा। आपको बता दें कि सलमान खान अक्सर मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाने का वीडियो शेयर करते रहते हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि शोएब भाई आपको लॉकडाउन का पालन करना चाहिए, अगर आप ही इसका पालन नहीं करेंगे तो बाकी लोग कैसे करेंगे। अख्तर इस वीडियो में इस्लामाद का नजारा दिखा रहे हैं।

अख्तर पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने कोविड-19 के खिलाफ जंग के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का प्रस्ताव रखा था, साथ ही कहा था कि अगर भारत पाकिस्तान को 10,000 वेंटिलेटर दे दे, तो यह बात पाकिस्तान कभी नहीं भूलेगा। अख्तर को इन दोनों बयानों के लिए भी काफी आलोचना झेलनी पड़ी। कपिल देव और मदद लाल जैसे पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने अख्तर को इस प्रस्ताव के लिए लताड़ा। कपिल देव ने कहा कि इस तरह से क्रिकेटरों की जान खतरे में नहीं डाली जा सकती है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *