लिव इन में रह रही थी महिला, बेटी संग सेप्टिक टैंक में मिली लाश

रांची

झारखंड की राजधानी रांची में एक सेप्टिक टैंक से दो डेड बॉडी मिली हैं. ये डेड बॉडी 27 साल की एक महिला और उसकी 5 साल की बेटी की है. जिस महिला की डेड बॉडी मिली वो लिव-इन में रहती थी और पिछले 7 दिनों से लापता थी.  पुलिस के मुताबिक ये घटना रांची के अरगोड़ा थाने के पीपराटोली की है. पुलिस का कहना है कि लाश की हालत बेहद खराब थी और दोनों डेड बॉडीज कंकाल में तब्दील हो चुकी थी. पुलिस का कहना है कि ये डेड बाडी 27 साल की रेखा तिग्गा और उसकी पांच साल की बेटी प्रियांशी तिग्गा की है.

ये दोनों बतौर किराएदार एक घर में रहती थीं. मकान मालिक भैरो तिग्गा का कहना है कि उसने पिछले 7 दिनों से इन्हें नहीं देखा था. इस बीच उसके घर के पीछे से तेज बदबू आने लगी. अनहोनी की आशंका देख भैरो तिग्गा ने पुलिस को फोन किया और पूरी घटना की जानकारी दी. पुलिस जब मौका-ए-वारदात पर पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने ज्यों ही सेप्टिक टैंक के स्लैब हटाए वहां डेड बॉडीज नजर आईं.  

पुलिस का कहना है कि ये मामला डबल मर्डर का लगता है. रेखा तिग्गा के पति सहदेव की मौत हो गई थी. इसके बाद वह लिव-इन रिलेशन में मोहम्मद शमीम नाम के एक शख्स के साथ रहती थी. मोहम्मद शमीम 24 अगस्त के बाद से लापता है. रेखा को आखिरी बार 21 अगस्त को देखा गया था. सहदेव राजमिस्त्री का काम करता था, रेखा भी मजदूरी करती थी. इस दौरान रेखा का संपर्क शमीम से हुआ. इसके बाद दोनों साथ रहने लगे.

हटिया के डिप्टी एसपी प्रभात रंजन ने कहा कि पहली नजर में ये मामला हत्या का लगता है. हालांकि पोस्टमॉर्टम से कुछ और खुलासे हो सकते हैं. पुलिस का कहना है कि शक की सुई शमीम की ओर है. पुलिस शमीम को गिरफ्तार करने के लिए कई स्थानों पर छापा मार रही है. पुलिस ने घटनास्थल से सबूत जमा किए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *