लालू के ‘रणछोड़’ पर JDU बोली- ‘आप आधुनिक धृतराष्ट्र’

पटना
लालू प्रसाद यादव ने सोमवार को ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना के डर से डरपोक नीतीश कुमार 83 दिन से निकले ही नहीं है। लालू प्रसाद ने आगे लिखा कि बिहार से कोरोना भागे या ना भागे, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस महामारी के दौरान जनता को बीच मंझधार में छोड़ कर रणछोड़ जरूर बन गये हैं। जिसका हिसाब-किताब आने वाले चुनाव में जनता पूरा कर देगी।

तेजस्वी मे भी नीतीश सरकार पर बोला हमला
अपने पिता लालू प्रसाद की तरह तेजस्वी यादव ने भी नीतीश सरकार पर हमला बोला है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार में कोरोना के केस प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। संक्रमण का फैलाव और डब्लिंग रेट अप्रत्याशित रूप से बढ़ रहा है। लेकिन जांच अब भी सबसे धीमी गति से हो रही है?

स्वास्थ्य व्यवस्था के सुधार और विस्तार संबंधी सवालों पर चुप्पी क्यों साध लेते हैं? वेंटिलेटर, ICU बेड, कोरोना समर्पित अस्पतालों, जांच केंद्रो का विस्तारीकरण पर जवाब नहीं देते। ये आपकी विफलता नहीं तो क्या है? तेजस्वी ने नीतीश कुमार को सलाह दी कि वे हेडलाइन मैनेजमेंट छोडकर, कोरोना मैनेजमेंट पर ध्यान दें।

जेडीयू ने बताया लालू प्रसाद को धृतराष्ट
लालू प्रसाद के इस ट्वीट पर जेडीयू नेता राजीव रंजन का कहना है कि लालू प्रसाद राजनीति के आधुनिक धृतराष्ट्र हैं। लालू प्रसाद को अपने पुत्रों में कोई कमी नहीं दिखती। सोने का चम्मच देकर दोनों पुत्र को राजनीति में उतारने वाले लालू प्रसाद को नीतीश कुमार पर सवाल करने के पहले अपने अंदर झांकना चाहिए। लालू प्रसाद ने बिना किसी योग्यता के अपने पुत्रों को जबदस्ती बिहार पर थोप दिया है। उनके पुत्र तेजस्वी यादव बिहार पर आने वाले हर संकट में कहां गायब हो जाते हैं लालू प्रसाद को यह बताना चाहिए। लालू प्रसाद सजायाफ्ता हैं अपने परिवार के लिए कुछ ना कुछ तो करना है क्योंकि बिहार के जनता की फिक्र तो उन्हें है नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *