लाफार्ज ठेकेदार की गला रेतकर हत्या,फरहदाखार में मिली लाश

बिलासपुर
सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के फरहदाखार जंगल में एक व्यक्ति की लाश मिली। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पहचान लाफार्ज के ठेकेदार टाम मैथ्यू के रुप में हुई है।

सिरगिट्टी थानेदार श्री साहू ने बताया कि रविवार को मुलमुला थाना में टाम मैथ्यू को लेकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। टाम मैथ्यू लाफार्ज सीमेन्ट कम्पनी का ठेकेदार है। रिपोर्ट के बाद मुलमुला थाना प्रभारी ने सायबर के माध्यम से पता लगाया कि टाम मैथ्यू का मोबाइल लोकेशन सिरगिट्टी क्षेत्र में बता रहा है। जानकारी के बाद सिरगिट्टी पुलिस ने लोकेशन के आधार पर जांच पड़ताल शुरू की। इसी दौरान जानकारी मिली कि फरहदाखार के जंगल में एक कार लावारिश हालत में खड़ी है। रिपोर्ट के आधार पर कार ठेकेदार टाम मैथ्यू का पाया गया।

थानेदार साहू ने बताया कि कार के आस पास के क्षेत्र में तलाशी अभियान को तेज किया गया। कार से कुछ मीटर दूर एक व्यक्ति की लाश मिली। लाश को देखने के बाद लाफार्ज सीमेन्ट फैक्ट्री के ठेकेदार टाम मैथ्यू के रूप में पहचान की गयी। मौके से कार और मोबाइल को बरामद कर पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।  मैथ्यू की हत्या गला रेतकर की गयी है। फिलहाल रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जानकारी मुलमुला थाना को भेज दी गयी है जहां आगे की कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *