लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा, 2 की मौत

 
उन्नाव

उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के औरास क्षेत्र में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर शनिवार तड़के एक निजी बस के सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराने से कम से कम दो लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि हाजीपुर गोसा गांव के पास तड़के 0345 बजे यह हादसा उस समय हुआ जब दिल्ली के आनंद विहार से चल कर बिहार के मोतीहारी जा रही स्लीपर बस माइल स्टोन 271 से करीब 500 मीटर की दूरी पर सड़क किनारे खड़े बोरिंग मशीन से लैस एक ट्रक से टकरा गयी। उन्होने बताया कि इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि गंभीर रूप से घायल सात यात्रियों में एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया है जहां सभी छह की हालत गंभीर बनी हुयी है। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि संभवत: चालक को झपकी आना हादसे का सबब बना।

गौरतलब है कि जिले में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर पिछले चार दिनो में यह तीसरा हादसा है। इससे पहले बुधवार को जिले के औरास इलाके में मिजार्पुर अजीगंवा गांव के पास पाइप से लदा एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था, इसी बीच पीछे से आ रही वॉल्वो बस भी इसकी चपेट में आकर पलट गई। इस हादसे में बस सवार छह लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हुए थे जबकि शुक्रवार को बांगरमऊ क्षेत्र में जगदगुरू हंसदेवाचार्य की फॉच्र्यूनर कार के ट्रक से टकरा गयी थी। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल संत की लखनऊ के पीजीआई में मृत्यु हो गयी थी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *