लंबा ट्रेलर, सितारों की फौज, देसी मार्वल बनाना चाहते हैं रोहित शेट्टी?

 
नई दिल्ली 

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है.ये शायद पहली बार है जब किसी फिल्म का ट्रेलर 4 मिनटों से ज्यादा का है. खास बात ये है कि फिल्म के ट्रेलर के आखिरी डेढ़ मिनटों में अजय देवगन और रणवीर सिंह की एंट्री भी होती है. फिल्म का ट्रेलर इस मायने में भी खास है कि इस मूवी के ट्रेलर लॉन्च के समय तीन सुपरस्टार्स नजर आए.

ऐसा कम ही होता है जब किसी फिल्म को लेकर बॉलीवुड के तीन मेगास्टार्स स्टेज पर पहुंचे हों लेकिन रोहित शेट्टी पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर अनहोनी को होनी करने में कामयाब रहे हैं. बैक टू बैक सुपरहिट कॉप फिल्में देने वाले रोहित शेट्टी को लेकर चर्चाएं ये भी हैं कि वे अपने कॉप यूनिवर्स फ्रेंचाइजी फिल्म सूर्यवंशी का स्तर काफी ग्लोबल करना चाहते हैं और इसे मार्वल यूनिवर्स की तर्ज पर एक आइकॉनिक फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं. 
करण जौहर ने इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान भी कहा था कि वे पिछले पांच सालों में कोई फिल्म नहीं डायरेक्ट कर पाए हैं लेकिन रोहित इतने ही समय में 2000 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं.

अजय देवगन भी इस फिल्म और फ्रेंचाइजी को लेकर अपने विचार रख चुके हैं. उन्होंने कहा था कि हमने कभी सोचा नहीं था कि ये फिल्म इतनी बड़ी सीरीज या फ्रेंचाइजी बन जाएगी लेकिन लोगों के साथ ही साथ महिलाओं का भी इस फिल्म को सपोर्ट मिला जिसके बाद रोहित ने अपने विजन के सहारे इस फ्रेंचाइजी को कामयाबी दिलाई है. देखना ये होगा कि वे अपने विजन को ग्लोबल स्तर पर भी ले जाने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *