‘लंच पॉलिटिक्स’, पीसीसी चीफ को लेकर चल रही खींचतान

भोपाल
 मध्य प्रदेश में कांग्रेस के अंदरखाने पीसीसी चीफ को लेकर चल रही खींचतान के बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की रेस में शामिल पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सक्रिय हो गए हैं| वे अब कांग्रेस के अलग अलग गुटों के नेताओं से मुलाकात करने जा रहे हैं। सिंधिया पार्टी नेताओं को साधने की कोशिश कर रहे हैं। जिससे उनकी पीसीसी चीफ बनने की राह आसान हो सके। सिंधिया रविवार को इंदौर से शुरुआत करेंगे। वह इंदौर पहुंचकर कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे।

इस दौरान वह प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और सुरेश पचौरी गुट के नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि सिंधिया नेताओं से मुलाकात करने उनके घर तक जाएंगे। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं से लंच पर भी चर्चा करेंगे। शुक्रवार को हुए फेरबदल ने इंदौर में सियासी सुगबुगाहट तेज कर दी है। इंदौर में सिंधिया के मसर्थकों की भी कमी नहीं है। इनमें मंत्री तुलसी सिलावट शामिल हैं।

इंदौर में ऐसा रहेगा कार्यक्रम

वे यहां शहर में अलग-अलग कार्यक्रम में शामिल होंगे। वे विधायकों के घर जाकर उनसे मुलाकात करेंगे। दोपहर में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उन्हीं के साथ खाना भी खाएंगे। शाम को वे एमपीसीए की बैठक में भी शामिल होंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक सिंधिया सुबह 9.05 बजे दिल्ली से इंदौर के लिए रवाना होंगे। सुबह 10.45 बजे इंदौर पहुंचेंगे। 11.30 से 12 बजे तक वे विधायक संजय शुक्ला, 12.45 से 1.15 बजे तक विधायक विशाल पटेल, 1.30 से दोपहर 2 बजे तक पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल के घर जाकर मुलाकात करेंगे। दोपहर 2.15 से 4.45 बजे तक वे रंगून गार्डन में कार्यकर्ताओं और अलग-अलग प्रतिनिधि मंडल से मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *