रोड ट्रिप के बाद स्विमिंग पूल में एंजॉय करते दिखे Ajay Devgn और युग, Kajol ने शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली    
हाल ही में सोशल मीडिया पर काजोल (Kajol) ने रोड ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस समय अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने पूरे परिवार के साथ हॉलिडे पर निकले हैं। दोबारा काजोल ने पति अजय देवगन और बेटे युग की एक तस्वीरे शेयर की है जिसमें ये दोनों स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। चारों ओर पहाड़ दिखाई दे रहे हैं।

इसी के साथ काजोल ने एक कैप्शन भी लिखा है। आसपास की सभी खूबसूरत चीजों के बारे में सोच रहे हैं। पहाड़ों के बीच कहीं पर हैं। जैसे ही काजोल ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही उनके फैंस उनसे पूछने लगे कि वह इस समय कहां छुट्टियां मना रही हैं।

लाइक्स और कमेंट्स के साथ फैंस ने उन्हें ढेर सारा प्यार भेजा। आपको बता दें कि हाल ही में अजय देवगन को मुंबई एयरपोर्ट पर पूरे परिवार के साथ कहीं जाते हुए भी स्पॉट किया गया था।

इसके अलावा आपको बता दें कि पिछले महीने 27 मई को अजय देवगन के पिता और स्टंट मास्टर वीरू देवगन (Veeru Devgan) का निधन हो गया था। इसके बाद अजय सहित काजोल व पूरा देवगन परिवार शोक में डूबा हुआ था। इस शोक से अभी देवगन फैमिली उबरी ही थी कि काजोल की मां एक्ट्रेस तनुजा मुखर्जी की हालत खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *