रेप के फरार आरोपी ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

बिलासपुर
नाबालिग लडकी से दुष्कर्म के एक आरोपी ने जुर्म दर्ज होने के दो दिन बाद रेलवे ट्रैक पर कटकर आत्महत्या कर ली। मुंगेली पुलिस ने बीते 27 जून को एक नाबालिग की शिकायत पर मृतक धरमू सिंधी उर्फ धरमू भारती सहित 10 लोगों के खिलाफ पास्को तथा एसटीएससी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया था। किशोरी बिलासपुर की है, जिसे आरोपीगण बहला-फुसलाकर मुंगेली ले गये थे। उसके साथ दो साल तक बार-बार दुष्कर्म किया और देह व्यापार कराया। मृतक के बारे में बताया गया है कि उसने अपने दोस्तों के साथ भी किशोरी से दुष्कर्म कराया।

आरोप किशोरी ने पहले मुंगेली पुलिस को घटना की शिकायत दर्ज कर अपराध दर्ज करने की गुहार लगाई थी। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर इसकी शिकायत उसने परिजन के साथ पुलिस महानिरीक्षक प्रदीप गुप्ता से की थी। आईजी के निर्देश के बाद मुंगेली पुलिस ने अपराध दर्ज किया था। मृतक आरोपी तखतपुर में किराना दुकान चलाता था। अपराध दर्ज होने के बाद वह अपनी बहन के घर चकरभाठा में छिपा हुआ था। आज दोपहर उसने चकरभाठा स्टेशन के पास ट्रेन के सामने आकर जान दे दी।

मुंगेली पुलिस ने जिन लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है उनमें दीपक धामेचा, अंशु पांडेय, अज्जू आर्या, बंशी, छोटे गुड्डू, सोनिया उर्फ ज्योति लाडवानी, सूर्या, मुन्ना खान, गोपी तथा कमल के नाम भी हैं। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन उसमें क्या लिखा है इसका पुलिस ने अभी खुलासा नहीं किया है। जीआरपी इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *