रेप के आरोपी एक्टर का पूजा बेदी ने किया सपोर्ट, बताया सबसे अच्छा इंसान

 
नई दिल्ली      
 
'जस्सी जैसी कोई नहीं' एक्टर करण ओबेरॉय को 6 मई को मुंबई पुलिस ने बलात्कार और ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में अब टीवी एक्ट्रेस पूजा बेदी करण के सपोर्ट में सामने आई हैं. पूजा ने कहा, "करण सबसे अच्छे, सबसे शालीन और सबसे दयालू शख्स हैं जिन्हें मैं जानती हूं. इसलिए आरोप लगाने वाली महिला से सवाल किए जाने चाहिए क्योंकि उसके तथ्य और उसका बयान पूरी तरह अस्पष्ट हैं.

अब क्योंकि पूजा महिलाओं के अधिकारों की समर्थक हैं तो उन्होंने कहा, "कई महिलाएं अपने अधिकारों का बेजा इस्तेमाल करती हैं और पुरुषों पर झूठे आरोप लगा देती हैं." पूजा ने पूछा, "यदि कोई महिला किसी पुरुष को आतंकित करने के लिए उस पर झूठे आरोप लगा रही है तो उसे सजा देने के लिए क्या किया जाना चाहिए?" बता दें कि पूजा पहली महिला एक्ट्रेस हैं जो खुलकर करण के समर्थन में सामने आई हैं.

कोर्ट में रो पड़े थे करण ओबेरॉय

बता दें कि करण ओबेरॉय को हाल ही में मुंबई पुलिस ने महिला संग रेप और ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. सोमवार (6 मई) के दिन करण ओबेरॉय को अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया था. जिसके बाद एक्टर को 9 मई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया. खबर है कि सुनवाई के दौरान करण कोर्ट में ही रो पड़े थे.

क्या है करण पर आरोप?

रविवार देर रात पीड़िता ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस में करण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने IPC की धारा 376 (दुष्कर्म) और 384 (जबरन वसूली) के तहत टीवी एक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया. पीड़िता का आरोप है कि करण ने उसके साथ शादी का झूठा वादा कर शारीरिक संबंध बनाए और घटना का वीडियो बनाकर इसे सार्वजनिक करने की धमकी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *