रुपयों के लेन-देन ने दोस्तों को ही बना दिया कातिल, दो गिरफ्तार

आगर-मालवा
मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने हत्या के मामले का महज दो दिन में खुलासा कर दिया है. 11 जनवरी को उमरपुर में मिली अधजली लाश का है. पुलिस के अनुसार मृतक के दोस्तों ने ही रुपये के लेन-देन को लेकर युवक की हत्या की थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

मामले में जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी अजीत तिवारी ने बताया कि मृतक गोकुल सिंह ने आरोपी कमल व लाल सिंह को एक लाख बीस हजार रुपये उधार दिए थे. बार-बार रुपये मांगने के बाद भी दोनों गोकुल को पैसे नहीं लौटा रहे थे. घटना वाले दिन दोनों ने गोकुलसिंह को उसके ही खेत पर शराब पार्टी करने के बहाने लेकर गए, जहां तीनों ने जमकर शराब पी. इस दौरान तीनों कुएं के पास अलाव भी तप रहे थे.

पार्टी के दौरान गोकुल सिंह ने दोनों से दो हजार रुपये की मांग की और पुराने रुपये भी मांगे, लेकिन दोनों ने पैसे देने से इनकार कर दिया. कुछ देर बाद दोनों आरोपियों ने गोकुल सिंह को अलाव में धकेल दिया और लकड़ी के दबा दिया. घटना में गोकुल की मौत हो गई और आरोपी फरार हो गए. घटना की जानकारी मृतक के बच्चों को खेत पर जाने पर लगी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटना के बाद पुलिस ने कमल व लालू से पूछताछ के लिए बुलाया, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *