रीति पाठक ने लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप, अजय सिंह बोले-परिवर्तन होगा

सीधी में व्यवस्था और ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत उठी. बीजेपी प्रत्याशी रीति पाठक ने बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया और कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह ने अव्यवस्था पर सवाल उठाए.

सीधी में पारे की तपिश के बीच दोपहर 1 बजे तक 34.95प्रतिशत वोटिंग हुई. मतदान की इस रफ़्तार के बीच बीजेपी प्रत्याशी रीति पाठक ने बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया. उन्होंने कहा -कोस्टा मतदान केंद्र में कांग्रेसियों ने अभद्रता कर बूथ कैप्चर कर लिया. उन्होंने मतदान निरस्त करने की मांग की. खबर मिलने पर एसपी मौके पर पहुंचे.

कांग्रेस प्रत्याशी अव्यवस्था से नाखुश नज़र आए. उन्होंने चुनाव की बद इंतज़ामी का आरोप लगाया. अजय सिंह ने कहा मतदाता आईडी प्रूफ लेकर भटकते रहे. उन्हें किसी ने सही जानकारी नहीं दी. उन्होंने कहा -एक विज्ञापन और दो पोस्टर लगाने से काम नहीं चलता है.आम आदमी को यह जानकारी होना चाहिए कि आधार कार्ड की ज़रूरत है या किसी दूसरे आई डी ग्रुप की ज़रूरत है. अजय सिंह ने कहा बीएलओ की पर्ची के आधार पर लोग वोट डालने जा रहे हैं.

अजय सिंह ने कहा इस बार का चुनाव परिवर्तन के लिए है और परिवर्तन होकर रहेगा.देश की जनता को न्याय मिलेगा.मेरे चुनाव का मुख्य मुद्दा सिर्फ विकास है. उन्होंने कहा 2 जिला मुख्यालयों के बीच आज भी सड़क नहीं बन पाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *