रिलेशनशिप के सवाल पर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा बोले, हमरा फोकस बिस्‍तर से ज्‍यादा मूवीज पर है

बॉलिवुड ऐक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और ऐक्‍ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'जबरिया जोड़ी' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्‍मों के अलावा दोनों ऐक्‍टर्स अपने रिलेशनशिप, अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं।

फैंस हमेशा यह जानने को उत्‍सुक रहते हैं कि उनके फेवरिट स्‍टार्स की लाइफ में क्‍या हो रहा है। हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान दोनों ने इस पर खुलकर बात की।

जब सिद्धार्थ से उनके लव, लिंक-अप्‍स और अफेयर्स के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। जैसा कि फिल्‍म में मेरा कैरक्‍टर कहता है कि हमरा फोकस बिस्‍तर से ज्‍यादा कुर्सी पर है तो उसी तरह हमरा फोकस बिस्‍तर से ज्‍यादा मूवीज पर है। मुझे जो अलग-अलग कैरक्‍टर्स निभाने का काम अभी मिल रहा है, वह मुझे पसंद है। मैं अपनी फिल्‍म की रिलीज को लेकर एक्‍साइटेड हूं।'

जब रिलेशनशिप से जुड़ा सवाल परिणीति से किया गया तो उन्‍होंने कहा, 'जब तक मेरी शादी नहीं हो जाती, मैं सिंगल ही रहूंगी। मैं अपना रिलेशनशिप अनाउंस करूंगी कि मैं शादी करने जा रही हूं।' इस दौरान ऐक्‍ट्रेस को रोकते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि अगर वह रिलेशन में होंगे तो वह इसकी घोषणा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *