रिया चक्रवर्ती की खूबसूरत तस्वीर पर कॉमेंट करने से खुद को रोक न सके सुशांत

इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्मों से ज्यादा रिया चक्रवर्ती के साथ कथित रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं। हाल ही में दोनों की शादी की खबरें भी मीडिया में खूब छाई रहीं। हालांकि, बाद में सुशांत सिंह ने अपने इंटरव्यू में खुद इन अफवाहों को गलत करार दिया था। हाल ही में रिया ने रिया ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जो अर्पिता खान के घर गणपति पूजा के दौरान की है।

ऐक्ट्रेस ट्रडिशनल लुक में हैं और काफी प्यारी दिख रही हैं। इस तस्वीर में लंबे झुमकों के साथ-साथ उनके सिर पर बिंदी भी नजर आ रही है। उन्होंने अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'गणपति बप्पा मोर्या !' इसके साथ ही उन्होंने बप्पा के लिए कुछ श्लोक लिखा है और बप्पा के साथ खींची गई अपनी इस तस्वीर के लिए फटॉग्रफर को शुक्रिया कहा है। रिया ने जैसे ही यह तस्वीर पोस्ट की कि सुशांत सिंह राजपूत से रहा न गया। उन्होंने उनकी इस तस्वीर पर नमस्ते और विंक इमोजी के साथ कॉमेंट करते हुए लिखा, 'जय हो'।

सुशांत के इस रिएक्शन की देरी थी कि यूजर्स दोनों स्टार्स की खिंचाई करने लगे और शादी कब हो रही है जैसे सवाल पूछने लगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' की रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ नजर आए श्रद्धा कपूर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *