रियलमी ने अपने फिटनेस बैंड के लिए नया अपडेट किया रिलीज

रियलमी ने इस साल मार्च में रियलमी बैंड फिटनेस ट्रैकर लॉन्च किया था। इसके अगले महीने रियलमी ने अपने बैंड के लिए एक बड़ा सॉफ्टवेयर अपडेट रिलीज किया, जिससे बैंड में वेदर और फाइंड माय फोन जैसे फीचर आए। रियलमी ने अब अपने फिटनेस बैंड के लिए एक और अपडेट रिलीज किया है, जिससे बैंड में म्यूजिक कंट्रोल, स्टॉपवॉच और हार्ट रेट रिमाइंडर जैसे फीचर आए हैं। रियलमी बैंड में ये नए फीचर वर्जन 8.0 अपडेट में उपलब्ध हैं।

रियलमी लिंक ऐप के जरिए चेक करें अपडेट
रियलमी बैंड में नए फीचर वाला अपडेट इंस्टॉल करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले जोड़े गए स्मार्टफोन में रियलमी लिंक ऐप के जरिए अपडेट को चेक करना होगा। इस नए अपडेट को इंस्टॉल करने में करीब 10 मिनट का वक्त लगेगा। अपडेट इंस्टॉल करने के बाद म्यूजिक कंट्रोल और स्टॉपवॉच जैसे फंक्शन वेदर, फाइंड माय फोन जैसे दूसरे फीचर्स के साथ रियलमी लिंक ऐप में कस्टम फंक्शंस में उपलब्ध होगा। यूजर्स कस्टम फंक्शंस मेन्यू से एक साथ कोई 2 फीचर्स ऐक्टिवेट कर सकते हैं।

बैंड में आया नया हार्ट रेट रिमाइंडर फंक्शन
रियलमी बैंड के लिए आया नया अपडेट कुछ बग्स को भी फिक्स करता है। साथ ही, यह नया हार्ट रेट रिमाइंडर फंक्शन भी लाया है। यूजर के ऐक्टिव न होने पर 10 मिनट के लिए पल्स रेट के सीमा से ऊपर या नीचे जाने पर यह यूजर को अलर्ट करेगा। रियलमी बैंड में 0.96 इंच का कलर डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 80 x 160 पिक्सल है। फिटनेस बैंड के अलग-अलग फंक्शन तक पहुंच बनाने के लिए बैंड में टच-सेंसिटिव बटन दिया गया है।

रियलमी बैंड फ्लैट प्रोटेक्टिव ग्लास के साथ आता है। यह IP68 रेटेड वॉटर रेजिस्टेंट और डस्टप्रूफ डिवाइस है। रियलमी बैंड में 90 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि हार्ट रेट सेंसर ऐक्टिवेट किए जाने पर 10 दिन तक चलती है। बैंड 9 तरह के स्पोर्ट्स मोड को ट्रैक कर सकता है। रियलमी बैंड की भारत में कीमत 1,499 रुपये है। बैंड को ब्लैक, येलो और ऑलिव ग्रीन कलर में खरीदा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *