रियलमी ने अपना नए बजट फोन Narzo 10A किया लॉन्च

रियलमी के बजट स्मार्टफोन नार्जो 10A  का नया वेरियंट आया है। यह Realme Narzo 10A का 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला वेरियंट है। रियलमी नार्जो 10 A का नया वेरियंट 23 जून से उपलब्ध होगा। नार्जो 10A के नए वेरियंट की कीमत 9,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन 23 जून को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और realme.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। रियलमी के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। नार्जो 10A का नया वेरियंट तमिलनाडु, गुजरात, राजस्थान, कर्नाटक, केरल, बिहार और महाराष्ट्र के ऑफलाइन स्टोर्स में भी मिलेगा।

स्मार्टफोन पर realme.com में 500 रुपये तक का MobiKwik कैशबैक मिल रहा है। अगर फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो RuPay डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हुए पहले प्रीपेड ट्रांजैक्शन पर 30 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक मिल रहा है। वहीं, एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी की अतिरिक्त छूट मिल रही है। इसके साथ ही, 3 से 12 महीने तक के नो-कॉस्ट EMI प्लान्स मिल रहे हैं। रियलमी नार्जो 10A स्मार्टफोन मई में 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज के सिंगल वेरियंट में लॉन्च हुआ था।

कुछ ऐसे हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस
Realme Narzo 10A स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका रेजॉलूशन 720×1600 पिक्सल है। फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया गया है। रियलमी का यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G70 प्रोसेसर से पावर्ड है। फोन में 4GB तक की रैम दी गई है। नार्जो 10A में 64GB तक का इन-बिल्ट स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

फोन के बैक में है ट्रिपल कैमरा सेटअप
फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के पीछे 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, फोन में 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया गया है। विडियो कॉल करने और सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि रिवर्स चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। अगर कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *