रिटायर्ड ASI के बेटे की गोली लगन से मौत, गोली मारकर फरार हुए बदमाश

नई दिल्ली 
दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके का रामा विहार एरिया उस वक्त गोलियों से गूंज उठा, जब सेंट्रो कार सवार लोगों ने एक दूसरी कार पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. इससे पहले कि कुछ लोग समझ पाते हमलावर मौके से फरार हो गए.

खून से लथपथ हालत में उस युवक को पास के ही महाराजा अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस शख्स की पहचान नितिन के तौर पर हुई है. रोहिणी जिला पुलिस की जांच में पता चला है कि मरने वाला दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सुरेश दलाल का छोटा बेटा नितिन दलाल है.
पुलिस के अनुसार इस हत्या में कुछ अज्ञात सेंट्रो कार सवार लोग शामिल हैं, जिन्होंने घटना को अंजाम दिया है. नीरज प्रॉपर्टी के खरीद-फरोख्त के धंधे में है. पुलिस को शक है कि हमलावरों ने मृतक नितिन को नीरज समझा और गोलियों से भून दिया. अपने बड़े भाई की कार चला रहे नीरज की मौत हो गई.
 
वारदात को अंजाम देने के इरादे के पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं है. आशंका है हमलावरों ने किसी पुरानी रंजिश या प्रॉपर्टी के बिजनेस की प्रतिद्वंद्विता की वजह से इस घटना को अंजाम दिया होगा. रोहिणी जिले के डीसीपी एसडी मिश्रा ने घटना की जांच कर हमलावरों को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *