रिंग रोड नंबर 1 पर ट्रक ने व्यक्ति को रौंदा, मौके पर मौत

रायपुर 
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रिंग रोड नंबर 1 अब हादसों का हाईवे बन चुका है. बता दें कि शनिवार को एक बार फिर यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक व्यक्ति की जान ले ली. मृतक की पहचान रायपुर के आरडीए कॉलोनी के रहवासी के रूप में हुई है. बहरहाल, घटना के तुरंत बाद पुलिस ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए आरोपी ट्रक ड्राइवर को मौके से गिरफ्तार कर लिया है.

इन हादसों के बावजूद यहां होने वाली दुर्घटनाओं को लेकर न तो जिला प्रशासन गंभीर है और ना ही ट्रैफिक पुलिस कोई सख्त रवैया अपना रहा है. वहीं मामले में यहां के पार्षद मृत्युंजय दुबे ने बताया कि यहां पिछले 2 महीनों में 20 से ज्यादा सड़क हादसे हो चुके हैं. उनका कहना है कि हादसे की सबसे बड़ी वजह हाईवे पर बने बंद ओवर ब्रिज है. इसकी वजह से यहां दुर्घटनाएं लगातार हो रही हैं.

मामले में दीनदयाल के एसआई ए. एन. सिंह ने कहा कि रिंग रोड नंबर 1 में टोल प्लाजा के ठीक आगे तेज रफ्तार एक ट्रक और बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई थी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक को तत्काल गिरफ्तार कर लिया. साथ ही बाइक सवार चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. एसआई ने कहा कि मृतक के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है, जिसके शव को उनके सुपुर्द कर दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *