राहुल गांधी के गढ़ अमेठी में गरजेंगे अमित शाह, 5वें चरण के प्रचार का आखिरी दिन

नई दिल्ली
17वीं लोकसभा के लिए 7 चरणों में मतदान कराए जा रहे हैं और इसके पांचवें चरण के लिए होने वाले प्रचार का आज आखिरी दिन है. इस चरण में कई हाई-प्रोफाइल सीटों में वोटिंग कराए जाने हैं. गांधी परिवार के गढ़ अमेठी और रायबरेली में भारतीय जनता पार्टी आज रोड शो करने वाली है. अमेठी में अमित शाह तो रायबरेली में सनी देओल बीजेपी के लिए रोड शो करेंगे. वहीं प्रियंका गांधी अमेठी में जनसभा को संबोधित करेंगी.
PM मोदी प्रतापगढ़ में आज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज अमेठी के आसपास ही रहेंगे. वह अमेठी से सटे प्रतापगढ़ में चुनावी जनसभा को सुबह 9 बजे संबोधित करेंगे. इसके बाद वह बस्ती जाएंगे जहां वह हथियागढ़ में 11 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.
अमेठी में अमित शाह और रायबरेली में सनी देओल का रोड शो
कांग्रेस के सुरक्षित गढ़ कहे जाने वाले अमेठी और रायबरेली में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सेंध लगाने की कोशिश में जुटी है. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह आज अमेठी में उम्मीदवार स्मृति ईरानी के साथ रोड शो करेंगे. तो रायबरेली में फिल्म अभिनेता सनी देओल रोड शो करेंगे. सनी देओल हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए और वह पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के उम्मीदवार भी हैं.
अमेठी में आज प्रियंका के साथ राहुल गांधी
अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीटों पर भी पांचवें चरण में मतदान कराया जाना है. ऐसे में गांधी परिवार के इस गढ़ में आज जमकर राजनीतिक हलचल होने वाली है. कांग्रेस की ओर से प्रियंका गांधी आज लगातार अमेठी में बनी रहेंगी तो राहुल गांधी दिल्ली में पीसी करने के बाद अमेठी में अपनी बहन के साथ चुनाव प्रचार में जुट जाएंगे. प्रियंका सुबह पौने 10 बजे से अमेठी में चुनाव प्रचार शुरू कर देंगी तो राहुल के दोपहर एक बजे के करीब वहां पहुंचने की संभावना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *