रायगढ़ बाड़ा, टाटीबंध गुरुद्वारा के पीछे, संजयनगर झण्डा चौक का इलाका कन्टेनमेंट जोन घोषित

रायपुर
मोतीबाग चौक का रायगढ़ बाड़ा कन्टेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। इसके अलावा संजय नगर में झंडा चौक, टाटीबंध (गुरुद्वारा की पीछे), तिल्दा विकासखंड के ग्राम छडि?ा के कुछ इलाके सील कर दिए गए हैं इसलिए कि यहां पर नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है। जारी गाईडलाईन अनुसार इन इलाकों को सेनेटाइनज करने के साथ अत्यावश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य कामकाज बंद कर दिया गया है।

मोतीबाग चौक रायगढ़ बाड़ा में 01 नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के फलस्वरुप उक्त क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। गुरुद्वारा के पीछे टाटीबंध में 01 नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के फलस्वरुप उक्त क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। अपर कलेक्टर ने गुरुद्वारा के पीछे टाटीबंध के पश्चिम में श्री सानीदय बालिय्या के मकान,दक्षिण-पश्चिम में जितेंद्र पाल का मकान,उत्तर में के आर प्रसाद के मकान तक और पूर्व में कृष्ण (एमआईजी-02) का मकान को कंटेंटमेंट जोन घोषित किया है।

नगर पालिक निगम,रायपुर अन्तर्गत झंडा चौक, संजय नगर,थाना टिकरापारा में नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के फलस्वरुप उक्त क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। झंडा चौक, संजय नगर कंटेंटमेंट जोन में पूर्व में थाना टिकरापारा मेन रोड,पश्चिम में गली नंबर-02, झंडा चौक, संजय नगर, उत्तर में झंडा चौक संजय नगर और दक्षिण में राधाकृष्ण मंदिर,संजय नगर को कंटेंटमेंट जोन घोषित किया है।

तिल्दा विकासखंड के ग्राम छडि?ा में नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के फलस्वरुप उक्त क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। अपर कलेक्टर ने ग्राम छडि?ा कंटेंटमेंट जोन में पूर्व में चुहिया तालाब एवं खुला परिसर,पश्चिम में लखन वर्मा का मकान, उत्तर में लक्ष्मीनारायण कोसले का मकान और दक्षिण में सतनाम चौक को कंटेंटमेंट जोन घोषित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *