राम कपूर-प्राची देसाई के किसिंग सीन को लेकर एकता कपूर का खुलासा

एकता कपूर कई पॉप्युलर टीवी शोज का निर्माण कर चुकी हैं और उनमें से प्राची देसाई और राम कपूर की 'कसम से’ भी एक है। इस शो के कई सीन लोगों के बीच काफी लोकप्रिय थे, लेकिन एकता कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्लिप शेयर किया है, जो लोगों के बीच सबसे ज्यादा पॉप्युलर हुआ था। एकता ने जो विडियो शेयर किया है, उसमें शो की लीड जोड़ी एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

शो में बानी का रोल निभा रहीं प्राची देसाई तब 17 साल की थीं और उन्होंने मिस्टर वालिया का रोल निभा रहे राम कपूर को किस करने से मना कर दिया था। अपनी पोस्ट में एकता ने बताया है कि इस सीक्वंस को पूरा शूट करने के लिए उन्हें शैडो और लाइट का उपयोग करना पड़ा था। अपनी पोस्ट के अंत में एकता ने पूछा कि कितने दर्शक 'कसम से' और बानी और मिस्टर वालिया के बीच रोमांस को देखने से चूक गए थे।

 

एकता ने क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'इस 3 मिनट के सीक्वंस को शूट करने में हमें 3 दिन लगे थे … बानी ने मिस्टर वालिया को किस करने से मना कर दिया था, इसलिए 17 साल की ऐक्ट्रेस को किसी भी शर्मिंदगी से बचने और फिर भी एक पैशनेट सीक्वंस पाने के लिए हमने शैडो और लाइट्स का इस्तेमाल किया था। इससे यह बालाजी के सबसे चर्चित और टॉप रेटेड सीन्स में से एक बन गया! जिन्होंने #कसमसे और मिस्टर वालिया और बानी के रोमांस को मिस किया! हालांकि राम यहां काफी अच्चे लग रहे हैं।’

एकता ने फैंस से उनकी राय के बारे में पूछा है, जिसके बाद शो के रीबूट लाए जाने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। पिछले साल एकता ने 'कसौटी जिंदगी के’ की वापसी की ओर भी ऐसे ही इशारा किया था, जिसके बाद वह शो का दूसरा सीजन लेकर आईं। इस शो में ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी (प्रेरणा) और सीज़न खान (अनुराग) लीड रोल में नजर आए थे। कसौटी जिंदगी के 2 अभी छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज में से एक है। इस शो की सफलता ने एकता को कुछ और शोज से रीबूट लेकर आने के लिए प्रोत्साहित किया है। एकता इन दिनों काम के सिलसिले में अमेरिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *