रामविलास पासवान बोले- NDA एकजुट, बिहार में नहीं लौटने दिया जाएगा जंगलराज

पटना 
केंद्रीय मंत्री और एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान ने रविवार को सीएम नीतीश कुमार से मुलाक़ात की. इस दौरान उनके बेटे और एलजेपी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान भी साथ थे. करीब 40 मिनट की मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्रिपरिषद में जेडीयू के शामिल नहीं होने पर एलजेपी प्रमुख ने दावा किया कि सीएम नीतीश नाराज नहीं हैं और एनडीए पूरी तरह एकजुट है.

एलजेपी प्रमुख ने कहा कि नीतीश कुमार बिल्कुल नाराज नहीं हैं. वह अपने धुन के पक्के हैं. हम सब एक हैं और जिस तरह से एकजुट होकर हमने लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल की है उसी तरह विधानसभा चुनाव में भी हम सब मिलकर विरोधियों को परास्त करेंगे.

रामविलास पासवान ने कहा कि बिहार में अब जंगलराज को कभी लौटने नहीं दिया जाएगा. पासवान ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार एनडीए के नेता हैं और रहेंगे. एनडीए पूरी तरह एकजुट है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इसी कार्यकाल में सांप्रदायिकता और जातिवाद का मुद्दा पूरी तरह खत्म हो जाएगा.

राज्य मंत्रिपरिषद में एलजेपी के शामिल नहीं होने पर उन्होंने कहा कि यह बड़ी बात नहीं है कि सरकार में एलजेपी है कि नहीं, बल्कि यह बड़ी बात है कि राज्य में एनडीए की सरकार है.  पिछली बार भी पशुपति कुमार पारस को मंत्री बनाने का सुझाव मुख्यमंत्री ने ही दिया था.

पासवान ने यह भी कहा कि हमारी इच्छा है कि एनडीए के तीनों दलों की संयुक्त रैली बुलाकर कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया जाए. इसके लिए वह एलजेपी की इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से बात करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *