राज्यवर्धन राठौड़ बोले- सारी सेना BJP, मोदी जी के साथ खड़ी है

 
नई दिल्ली     

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस के बयान पर केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पलटवार किया है. राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि फौज में तो हम थे न, हमें पता है न क्या हुआ, क्या नहीं हुआ. सारी सेना आज भारतीय जनता पार्टी, मोदी जी के साथ खड़ी है, ऐसे ही नहीं खड़ी हुई, हम जानते हैं वहां क्या होता है.

बता दें, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यूपीए शासनकाल में 6 बार सर्जिकल स्ट्राइक करने का दावा किया. राजीव शुक्ला के मुताबिक, 30 अगस्त से 1 सितंबर 2011 को शारदा सेक्टर, केल में नीलम रिवर वैली, 6 जनवरी 2013 को सावन पत्र चेकपोस्ट, 27 से 28 जुलाई 2013 को नाजपीर सेक्टर, 6 अगस्त 2013 को नीलम वैली, 14 जनवरी 2014 को तत्कालीन सेनाध्यक्ष बिक्रम सिंह ने 23 दिसंबर 2013 के एक सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र किया था.
 
कांग्रेस के दावे पर बीजेपी ने पलटवार शुरू कर दिया है. पहले बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा, 'यूपीए सरकार में निर्णय करने की शक्ति नहीं थी, वह कमजोर सरकार थी. यूपीए सरकार ने आतंकवाद से समझौता किया था. उसकी रुचि केवल भ्रष्टाचार में थी, राष्ट्रीय सुरक्षा उनके लिए अहम नहीं था. इसलिए झूठ बार-बार बोलकर कांग्रेस पार्टी इसे सच साबित नहीं कर सकती है.'
 
जीवीएल नरसिम्हा राव के बाद अब राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी कांग्रेस को घेरा है. हालांकि, उनके 'सारी सेना आज बीजेपी मोदीजी के साथ खड़ी है' के बयान पर बवाल मच सकता है. कुछ ऐसा ही बयान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया था. उन्होंने एक रैली में 'मोदी की सेना' कहा था. इसके बाद चुनाव आयोग ने बयान को संज्ञान में लेते हुए नोटिस जारी किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *