राजनीति के मैदान में तोता के बाद मैना की एंट्री मुंबई सांसद पूनम महाजन ने राजा की जान तोते में कहकर कमलनाथ कसा था तंज,तो महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने पूनम को मैना बताया

राजनीति के मैदान में तोता के बाद मैना की एंट्री
मुंबई सांसद पूनम महाजन ने राजा की जान तोते में कहकर कमलनाथ कसा था तंज,तो महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने पूनम को मैना बताया

वाक्य कुछ यह है की विगत दिन भाजयमो की पूर्व राष्टीय अध्यक्ष व मुंबई की सांसद पूनम महाजन छिन्दवाड़ा के चौरई जनआशीर्वाद यात्रा रथ सभा में शामिल हुई थी जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमले किए।
उन्हें राजा और सांसद नकुलनाथ को तोते की संज्ञा देते हुए कहा कि राजा की जान तोते में है ।इस बयान के बाद सियासत गर्मा गई पूनम महाजन इस बयान का जबाब देते हुए कांग्रेस की तरफ से भी बयान आया की भाजपा की मैना ने सुनाई सात तक गिनती,और कहां की छिन्दवाड़ा वालों ने पहली बार देखा पूनम में अमवस्या।
जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष किरण चौधरी ने कहा भाजपा की सुपर फ्लॉप जन आशीर्वाद यात्रा को धक्का लगाने आई भाजपा सांसद पूनम महाजन ने अब तक पर्यटक बनकर छिन्दवाड़ा घूमने आये भाजपा के मंत्रियों और नेताओं से सीख लेकर, बिना अपनी बुद्धि लगाये जिले की सातों विधानसभा जीतने का दावा ठोका है जबकि उन्हें यह भी ज्ञात नहीं होगा कि सात विधानसभा क्षेत्र वाले छिन्दवाड़ा जिले में कितनी विधानसभायें सामान्य और कितनी आरक्षित है बस केवल इतना बताया गया कि सात तक गिनना है। छिन्दवाड़ा सांसद नकुलनाथ की क्या भूमिका रही है। किरण चौधरी ने कहा कि आप बार-बार छिन्दवाड़ा आयें नकुल-कमलनाथ की कर्मभूमि पर आपका स्वागत रहेगा लेकिन जब भी आये तो पूनम बनकर ही आये अमावस्या नहीं। पूनम महाजन यह भी सीख लें कि इस जिले के नवनिर्माण के लिये पिता पुत्र ने अपना सर्वस्य झोंक दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *