राजनाथ सिंह, बोले – ‘बहादुर कभी लाशें नहीं गिना करते, यह काम गिद्धों का’

पिथौरागढ़
देश के गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के स्‍टार प्रचारक राजनाथ सिंह ने सोमवार को उत्‍तराखंड के पिथौरागढ़ में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। एयर स्‍ट्राइक की तरफ इशारा करते हुए राजनाथ ने कहा, 'बहादुर कभी लाशें नहीं गिना करते, लाशें गिद्ध गिनते हैं।' वह यहां पार्टी प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में चुनावी सभा संबोधित करने आए थे।

पिथौरागढ़ के देव सिंह मैदान में आयोजित सभा में राजनाथ सिंह ने कहा, 'एयर स्‍ट्राइक को लेकर कांग्रेस के लोगों को आपत्ति है। वे कह रहे हैं कि बताइए कितने लोगों को मारा। 1971 में श्रीमती इंदिरा गांधी ने पाकिस्‍तान को धूल चटाई थी तो उस समय अटल बिहारी वाजपेयी जी ने संसद में खड़े होकर उनकी प्रशंसा की थी। यदि पाक को धूल चटाने के लिए इंदिरा जी का जयकारा हो सकता है तो पाक को सबक सिखाने के लिए मोदी जी का जयकारा क्‍यों नहीं हो सकता है?'

बता दें कि उत्‍तराखंड की सभी पांचों लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होना है। इसके लिए सभी पार्टियों के स्‍टार प्रचारकों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 मार्च को रुद्रपुर मे एक रैली को संबोधित किया था। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी भी छह अप्रैल को राज्‍य में कई सभाएं करने आ रहे हैं। बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह यहां चुनाव प्रचार कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *