राजनांदगांव में आयकर विभाग की दबिश, टैक्स चोरी की आशंका में खंगाले दस्तावेज

राजनांदगांव
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में बुधवार को आयकर विभाग की दबिश से व्यापारियों में हड़कंप मच गया है. राजनांदगांव के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के मानव मंदिर चौक स्थित अरिहंत एजेंसी के ज्ञानचंद बाफना, जिनकी सेनेटरी व हार्डवेयर की थोक दुकान है, वहां टीम ने दबिश दी और दस्तावेजों की जांच की. यहां बड़े पैमाने में टैक्स चोरी की आशंका जताई जा रही है. हालांकि आधिकारिक तौर पर ​अब तक कुछ भी स्पष्ट नहीं किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक भिलाई की 10 सदस्यीय टीम आज सुबह से अरिहंत एजेंसी में दबिश दी. टीम ने दुकान और मकान में फाइलों को खंगालने का काम कर रही है. फिलहाल अभी सभी अधिकारी कर्मचारी अरिहंत एजेंसी के मालिक ज्ञानचंद बाफना और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है. अनुमान है कि लाखों रुपये के आयकर चोरी का मामला सामने आने वाला है.

बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम ने कुछ फाइलें भी अपने पास रखे हैं. इसके अलावा कुछ महत्वपूर्ण कागजात भी दुकान और मकान से जब्त किए गए हैं. सुबह से आयकर की टीम राजनांदगांव पहुच गई थी और लगातार विभाग द्वारा फाइलों और महत्पूर्ण दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है. आयकर विभाग की टीम के साथ सुरक्षा के लिहाज से पुलिस के जवान भी इस कार्रवाई में शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *