राजधानी में दो ट्रकों की हुई जोरदार भिड़ंत, ट्रकों के उड़े परखच्चे

रायपुर
 राजधानी के बलौदाबाजार रोड़ पर दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. जिससे दोनों ट्रक के ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं ट्रकों के परखच्चे उड़ने के साथ ही सड़क पर ही पलट गए. जिस वजह से दोनों तरफ लंबा जाम लग गया और कुछ देर तक आवागमन बाधित रहा. सुबह का समय होने से बच्चों से भरी कई स्कूली बसें भी जाम में फंसी गईं. विधानसभा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रकों को क्रेन की मदद से उठाया जिसके बाद जाम खत्म हुआ.

विधानसभा टीआई अश्विनी राठौर के मुताबिक एक ट्रक बलौदाबाजार से रायपुर की ओर आ रही थी और दूसरी रायपुर से बलौदाबाजार की जा रही थी. तभी ज्ञान गंगा स्कूल के पास दोनों ट्रकों की आपस मे भिड़ंत हो गई. घटना करीब ढाई बजे रात की है. ट्रकों के ड्राइवरों को गंभीर चोटें आई है. उनको मेकाहारा में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने कहा कि जिस जगह घटना हुई है वहा पर मोड़ है. दोनों ट्रक काफी स्पीड में थे. घटना के बाद ट्रक को रास्ते से उठाने का प्रयास किया जा रहा है. चूंकि दोनों ट्रकों में समान लोड है इसलिए पहले सामानों को खाली कर रहे है. दुर्घटना की वजह से सड़क पर जाम लगा था लेकिन रात को ही नरदहा पचेड़ा मार्ग पर रूट को डायवर्ट किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *