रश्मि देसाई नहीं होगीं ‘नागिन 4’ का हिस्सा

उस वक्त फैन्स की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा था जब रश्मि देसाई 'नागिन 4' का हिस्सा बनीं। फैन्स ने तो जैसे जश्न ही मनाना शुरू कर दिया था, लेकिन अब लगता है कि रश्मि देसाई 'नागिन 4' का हिस्सा नहीं रहेंगी। रश्मि लॉकडाउन से कुछ वक्त पहले ही एकता कपूर के सुपरनैचरल शो 'नागिल 4' का हिस्सा बनी थीं। इस शो में निया शर्मा, सायंतनी घोष, जैस्मिन भसीन और विजयेंद्र कुमेरिया मुख्य भूमिकाओं में हैं।

'स्पॉटबॉय' की एक खबर के मुताबिक, लॉकडाउन के कारण शूटिंग ठप होने से शो के शूट और उसकी कहानी में लंबा ब्रेक आ चुका है और इस वजह से मेकर्स ने शूटिंग शुरू होने के बाद कहानी में कुछ फेरबदल करने का फैसला किया है। हालांकि जब शो की शूटिंग दोबारा शुरू होगी तो रश्मि देसाई इसका हिस्सा नहीं होंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चैनल ने हाल ही 'नागिन 4' के मेकर्स और पूरी कास्ट के साथ मीटिंग की। इसके बाद रश्मि देसाई को बताया गया कि शो में उनका शलाका का किरदार अब और आगे नहीं ले जाया जाएगा। चैनल और शो के प्रड्यूसर्स अब बजट में कटौती कर रहे हैं और रश्मि काफी महंगी पड़ रही थीं। यानी शो के लिए उन्हें मोटी फीस देकर कास्ट किया गया था। इसलिए रश्मि के किरदार पर यह फैसला किया गया। रिपोर्ट में आगे यह भी बताया गया है कि निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया के किरदारों को लेकर अभी फैसला किया जाना बाकी है।

रश्मि देसाई के फैन्स के लिए यह न्यूज किसी झटके से कम नहीं है। खुद रश्मि भी 'नागिन 4' का हिस्सा बनने पर काफी एक्साइटेड थीं। लेकिन अब देखना यह होगा कि 'नागिन 4' पत्ता साफ कर दिए जाने पर रश्मि का क्या रिऐक्शन होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *