रमन सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- राज्य में ‘भूपेश टैक्स’ की हो रही वसूली

रायपुर
बीजेपी (BJP) में जिलाअध्यक्षों के चुनाव को लेकर कवायद शुरू हो गई है. मंडल अध्यक्षों के चुनाव बाद बीजेपी में जमकर बवाल हुआ था. इसके बाद जिलाअध्यक्षों के चुनाव को लेकर खास सावधानी बरती जा रही है. यही वजह है कि शनिवार को राजधानी रायपुर (Raipur) के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक रखी गई, जिसमें संभागों की कोर कमेटी को बुलाकर जिलाध्यक्षों के बारे में संभावित नाम पूछे गए ताकि सामंजस्य बना रहे. बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh), प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेण्डी, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के साथ कोर कमेटी के सदस्य मौजूद थे. बैठक के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान रमन सिंह ने विपक्ष पर हमला किया और कई गंभीर आरोप लगाए.

डॉ.रमन सिंह ने कहा कि राफेल मामले (Rafale Case) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस जनता से माफी मांगे. उन्होंने कहा कि देश की जनता ने भी राफेल मामले में सरकार पर विश्वास जताया था. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने कहा कि इस प्रकार के कमेंट करने से राहुल गांधी को बचना चाहिए. उन्होंने कहा कि पहली बार सुप्रीम कोर्ट ने किसी पार्टी के संचालक या अध्यक्ष पर इस तरह की टिप्पणी की है.

मालूम हो कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर तंज कसा था कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. इस पर डॉ. रमन सिंह ने हंसते हुए कहा कि कल मैने बोल दिया था तो उनको बुरा लग गया था. उन्होंने कहा कि मैं नहीं कहता ये छत्तीसगढ़ की जनता कहती है कि मेरे 15 साल छत्तीसगढ़ के स्वर्णीम काल थे. जनता इस सरकार के 11 महीनों में ही अंधकार से मुक्ति दिलाने की बात कहती है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सावरकर के साथ हीं आरएसएस पर निशाना साधते हुए उनके पहनावे पर भी तंज कसा था. इस पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि दो दिन जेल में रहकर जमानत पर बाहर आने वाला व्यक्ति वीर सावरकर पर कमेंट करता है. भूपेश बघेल सीडी जैसे कांड में जेल गए थे, जो शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि पूरा विश्व मानता है कि संघ जैसी कोई संस्था नहीं, इन्हें इस तरह के किसी भी कमेंट से बचना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *