रणवीर सिंह को अपना फेवरेट नटराज शॉट सिखाते दिखे कपिल देव 

नई दिल्ली         
जोया अख्तर के निर्देशन में बनी गली बॉय फिल्म की सफलता के बाद रणवीर सिंह '83' की तैयारी को लेकर जी जान से जुट गए हैं. वे क्रिकेट की स्किल्स पर काम कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. इन दिनों फिल्म की टीम धर्मशाला में हैं जहां पर कपिल देव रणवीर सिंह के साथ अन्य एक्टर्स को किक्रेट की बारीकियां सिखा रहे हैं.

ट्रेनिंग के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कपिल देव नटराज शॉट मारते हुए नजर आ रहे है और रणवीर उनके बगल में खड़े हैं. बताया जाता है कि कपिल देव का नटराज शॉट बहुत फेमस था. इस वीडियो को रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है.

रणवीर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो जारी करते हुए लिखा, ''Workin’ the NatrajShot with the Man Himself ''  बता दें कि इससे पहले रणवीर पूर्व क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू से ट्रेनिंग ले रहे थे. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था- ''संधू सर मेरे प्रोग्रेस रेट से बहुत खुश हैं. मेरी डाइट, ट्रेनिंग और फिजिकल कंडीशन के हिसाब से हैं. मैं एथेलेटिक लाइफ स्टाइल को पूरी तरह से एंजॉय कर रहा हूं''

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *