रणबीर कपूर की फैमिली पिक्स में काफी कुछ कह रही आलिया भट्ट की चेहरे की स्माइल

बॉलिवुड ऐक्टर ऋषि कपूर जब से अपने इलाज के लिए न्यू यॉर्क में हैं उनकी पत्नी नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हो गई हैं। इलाज के दौरान ऋषि कपूर से मिलने तमाम ऐक्टर और सिलेब्रिटीज़ न्यू यॉर्क पहुंचे और सबकी तस्वीरें नीतू ने फैन्स के साथ भी शेयर कीं। इस बार नीतू ने कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी पूरी फैमिली के अलावा आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या भी नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में आलिया के चेहरे की खुशी साफ झलक रही है। आलिया इन सभी तस्वीरों में मुस्कुराती नजर आ रही हैं। नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक साथ कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें से पहली तस्वीर में ऋषि कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, आलिया और नीतू नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या के साथ ऋषि दिखाई दे रहे हैं। नीतू ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'आपका परिवार ही आपकी पूरी दुनिया है। इस बेहतरीन पलों में शामिल ढेर सारा प्यार।'

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बहुत जल्द अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आनेवाले हैं। फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि यह रणबीर और आलिया की पहली फिल्म है और उनका रियल लाइफ प्यार स्क्रीन पर भी नजर आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *