यूरोपा लीग में आर्सेनल की बड़ी जीत, ग्रुप-एफ में स्टैंडर्ड लीग को 4-0 से हराया

लंदन
 यूएफा यूरोपा लीग में इंग्लिश फुटबॉल क्लब आर्सेनल (Arsenal) ने बेल्जियम के क्लब स्टैंडर्ड लीग को 4-0 से हराकर ग्रुप-एफ में बड़ी जीत दर्ज की। इस दौरान आर्सेनल की ओर से गेब्रियल मार्टिनेली (13वें व 16वें मिनट) ने दो गोल दागे, जबकि जोसेफ विलॉक (22वें मिनट) और डानी सेबालोस (57वें मिनट) ने भी आर्सेनल के लिए एक-एक गोल करके इस जीत में अपना अहम योगदान दिया।

18 वर्षीय गेब्रियल ने दो गोल करने के अलावा गोल करने का एक मौका भी तैयार किया। इस मुकाबले में आर्सेनल के मैनेजर उनाई एमेरी ने एकदम युवा टीम उतारी और टीम भी अपने मैनेजर की उम्मीदों पर खरा उतरी। पहले ही हाफ में आर्सेनल ने तीन गोल दागकर मुकाबले को अपनी ओर मोड़ दिया था। इस जीत के साथ आर्सेनल ग्रुप-एफ में छह अंकों के साथ शीर्ष पर बना हुआ है।

नहीं मिली ओजिल को जगह : स्टैंडर्ड लीग को हराने वाली आर्सेनल की टीम में उसके अनुभवी स्टार मेसुत ओजिल को जगह नहीं मिली। क्लब के मैनेजर एमेरी ने कहा कि ओजिल टीम में जगह बनाने के हकदार नहीं हैं। ओजिल आर्सेनल क्लब के इतिहास में सबसे मोटी फीस पाने वाले खिलाड़ी हैं। मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ पिछले मुकाबले में उतरने वाली आर्सेनल की टीम से एमेरी ने 10 बदलाव किए और एक बार फिर ओजिल को टीम से बाहर रखा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *