यूपी में संभावनाएं तलाशने के लिए आज से लखनऊ दौरे पर शरद यादव

 
लखनऊ 

लोकतांत्रिक जनता दल के मुखिया और पूर्व सांसद शरद यादव शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचेंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में भारी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी शरद यादव का स्वागत और अभिनन्दन करेंगे। शरद यादव दोपहर 1 बजे अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि यादव यहां 2022 विधानसभा चुनाव के लिए नए चुनावी समीकरण की संभावना को भी तलाशने की कोशिश करेंगे। 
 पार्टी सूत्रों के मुताबिक, शरद यादव एयरपोर्ट से सीधे वीवीआईपी गेस्ट हाउस जाएंगे। इसके बाद वह लोकतांत्रिक जनता दल के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद शरद यादव दोपहर 3 बजे प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे। 

अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान बीपी मंडल जयंती समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने के अलावा वह 2022 के विधानसभा चुनाव में नए चुनावी समीकरण की संभावना तलाशने के लिए सभी प्रमुख विपक्षी नेताओं से मुलाकात भी करेंगे। पार्टी के प्रान्तीय अध्यक्ष जुबैर अहमद कुरैशी ने नेताओं और कार्यकर्ताओं से शरद यादव के भव्य स्वागत की अपील की है। 

बता दें कि इससे पहले बिहार में भी विधानसभा चुनाव के दौरान महागठबंधन बनाने में शरद यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। बीजेपी को सत्ता से रोकने के लिए वह सभी विपक्षी पार्टियों को लामबंद करने में अक्सर जुटते दिखाई देते हैं। इस बार यूपी से यादव हुंकार भरने की तैयारी में हैं। इसी रणनीति के तहत वह यहां कुछ विपक्षी पार्टियों के नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *