यूपी : कोरोना संक्रमित युवक के परिवार के 5 लोग भी कोविड-19 पॉजिटिव

 बरेली 
नोएडा में नौकरी करने वाला बरेली का कोरोना संक्रमित युवक के घर के पांच लोगों में भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। सोमवार की देर रात लखनऊ से पूरे परिवार की जांच रिपोर्ट आई, जिसमें पांच लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं, युवक के 2 साल के बेटे और दो अन्य लोगों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। इसकी सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है। 

बीते शनिवार की देर रात युवक की जांच रिपोर्ट आई थी, जिसमें वह कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद युवक और उसके पूरे परिवार को क्वारेंटाइन किया था। अब उसके परिवार के पांच लोगों में भी कोरोना वायरस की पुष्टि हो गई। 5 सदस्यों में युवक की पत्नी, माता, पिता, भाई और बहन शामिल हैं। 

सूचना मिलते ही एडी हेल्थ डॉ, राकेश दुबे ने बताया कि पुलिस प्रशासन को सूचना देखकर सतर्कता बढ़ा दी गई है। बता दें कि संक्रमित युवक नोएडा की एक अग्निशमन उपकरण बनाने वाली कंपनी में काम करता है। वहीं से युवक संक्रमित हुआ था। उस कंपनी के कई लोगों में कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

युवक बीते 22 मार्च को घर आया था। बीते 26 मार्च को उसे जानकारी मिली थी कि जिस कंपनी में वह काम करता था वहां कई लोग कोरोना वायरस के संक्रमण से ग्रसित हैं और जांच में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उसके बाद युवक जिला अस्पताल आया और यहां उसका सैंपल लिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *