युवक ने की थाने में आत्महत्या करने की कोशिश, चोरी करने के आरोप में हुआ था गिरफ्तार

गुना 
मध्य प्रदेश के गुना में एक सिरफिरे युवक ने थाने के अंदर आत्महत्या करने की कोशिश की. पुलिस की सजगता के चलते युवक की जान तो बच गई, लेकिन वह बुरी तरह घायल हो गया. युवक को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया. युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

दरअसल कैंट थाना क्षेत्र के मातापुरा में संतोष नाम का युवक एक महिला के घर में घुस गया. चोरी की नियत से घर में घुसे युवक को देखकर महिला ने जब शोर मचाया तो आसपास के लोग जुट गए. पड़ोसियों ने युवक को पकड़कर सूचना डायल 100 को दे दी. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को कैंट थाने पहुंची. लेकिन पुलिस को उस वक्त लेने के देने पड़ गए जब सिरफिरे युवक ने थाने में ही उत्पात मचाना शुरू कर दिया.

आरोपी युवक ने थाने में रखी कांच की अलमारी को हाथ से तोड़ दिया. अलमारी से टूटे कांच के टुकड़े से युवक ने खुद का गला रेतने की कोशिश करने लगा. हालांकि गनीमत ये रही की थाने में मौजूद पुलिस आरक्षक ने कांच को युवक के हाथ से छुड़ा लिया. आत्महत्या की इस कोशिश में पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए.

पागलपन से भरी इस घटना के बाद युवक को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया. लेकिन अस्पताल में भी युवक ने पुलिस को परेशान कर दिया, जिसके चलते 2 पुलिस आरक्षकों की कस्टडी में युवक को रखना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *