यहां निकली पटवारी पदों पर भर्ती, 642 पदों पर मिलेगी नौकरियां

नई दिल्ली

छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल एग्जानिमेशन एग्जामिनेशन बोर्ड ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है. इस भर्ती में पटवारी, लैब टेक्निशियन, रेडियोग्राफर, डेप्यूटी इंजीनियर और डेप्यूटी मैनेजर आदि के पद शामिल है. इन सभी पदों पर कुल 642 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है-

पटवारी भर्ती

इन पदों के लिए 250 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा और भर्ती में 12वीं पास और कम्प्यूटर डिप्लोमा कर चुके 18 साल से 40 साल तक के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 जनवरी 2019 है.

लैब टेक्नीशियन भर्ती

इन पदों पर 228 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा और 12वीं और मेडिकल लेबोरेट्री डिप्लोमा कर चुके उम्मीदवार इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं. साथ ही 18 साल से 35 साल तक के उम्मीदवार इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 जनवरी 2019 है. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

रेडियोग्राफर भर्ती

रेडियोग्राफर पदों के लिए 21 उम्मीदवारों को चयन किया जाएगा. इसके लिए 27 जनवरी तक आवेदन किए जा सकते हैं और परीक्षा का आयोजन 3 मार्च 2019 को किया जाएगा. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट cgvyapam.choice.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

आवेदन फीस

आवेदन करने के लिए जनरल वर्ग के उम्मीदवारों को 350 रुपये, ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 250 रुपये, एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 200 रुपये फीस का भुगतान करना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *