मोहाली में महिला के साथ कार में बलात्कार, कार्रवाई न करने पर एसएचओ

मोहाली
मोहाली में महिला को अगवा करके दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला एक कॉल सेंटर में काम करती थी. आरोपी फरार है. उसकी तलाश में पुलिस ने टीमें गठित कर दी है.

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि मंगलवार रात जब वह जब कॉल सेंटर से घर जा रही थी तो लक्की नाम आरोपी ने कार रोक कर पता पूछने के बहाने उसे अगवा किया और फिर नन्नूमाजरा नामक जगह पर ले जाकर पहले मारपीट की और उसके बाद शारीरिक दुष्कर्म करके फरार हो गया.

वारदात के बाद पीड़िता ने एक व्यक्ति से फोन लेकर अपने पति को सूचित किया और घटना की जानकारी दी. उसके बाद मोहाली के सोहाना थाने में शिकायत दी गई, लेकिन एसएचओ दिलजीत सिंह ने स्वयं मौके पर जाने के एक कॉन्स्टेबल को महिला के साथ भेजा और मामले को लटकाना चाहा.

पीड़िता ने पुलिस को आरोपी की कार और हुलिए के बारे में भी जानकारी दी है. मोहाली पुलिस ने घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली है.

मोहाली के एसएसपी हरचरण सिंह भुल्लर ने मामले की पुष्टि की है और कहा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, एसएचओ दिलजीत सिंह को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *