मोदी पर बोले कोहली, फैन नहीं तो स्टेडियम क्या

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस अभियान का सपॉर्ट किया है, जिसमें उन्होंने देशवासियों से 5 अप्रैल यानी आज रात 9 बजे 9 मिनट तक दिया जलाने का निवेदन किया था। विराट ने ट्विटर पर पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा- स्टेडियम की शक्ति उसके प्रशंसकों से है। भारत की भावना अपने लोगों से है। आज रात 9 बजे 9 मिनट… आइए दुनिया को दिखाते हैं, हम एक साथ खड़े हैं।

उन्होंने इसके साथ ही कोरोना वायरस से जंग कर रहे डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों और उन तमाम योद्धाओं की ओर इशारा करते हुए लिखा- आइए हमारे स्वास्थ्य योद्धाओं को दिखाएं हम उनके साथ खड़े हैं। टीम इंडिया – प्रज्वलित। बता दें पीएम मोदी ने वीडियो संबोधन में कहा था कि पांच अप्रैल (रविवार) की रात नौ बजे नौ मिनट तक अपने घरों की लाइट बंद रखें और इस दौरान अपने घरों के दरवाजे पर या फिर बालकनी पर आकर रोशनी प्रज्वलित करें।

इससे पहले हार्दिक पांड्या, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह जैसे बड़े क्रिकेटरों ने पीएम के मेसेज को फॉलो करने की अपील की थी। उनके अलावा भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह सहित कई अन्य क्रिकेटरों ने भी कोरोना से जंग में पीएम का साथ देने को कहा है।

हार्दिक पंड्या ने लिखा- आइए मिलकर हम उन लोगों के लिए प्रकाश फैलाएं, जो इस अंधकार के समय हमें राह दिखा रहे हैं। आइए हम देश के करोड़ों लोगों की भावना को जगाएं। हमारे ड्रेसिंग रूम से लेकर आपके दरवाजे तक लक्ष्मण रेखा है। हम आपके साथ हैं नरेंद्र मोदी जी।

दूसरी ओर, केएल राहुल ने लिखा- 5 अप्रैल, रात 9 बजे, 9 मिनट… खड़े हों और लाइट जलाएं। हमें अपनी भावाना दिखाएं, एक अरब दिलों की आत्मा को प्रज्वलित करें और इस वायरस को हमारी पिच (हमारे देश) से फेंक दें। हम जीत सकते हैं।

बुमराह ने लिखा- जब हम शानदार जीत दर्ज करते हैं तो फैन्स को हर फैन को अपने फोन की फ्लैशलाइट जलाने का अपना ही आनंद होता है। टीम इंडिया आइए वायरस को भगाया जाए। 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट… अपना सपॉर्ट दिखाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *