मोदी नेता नहीं अभिनेता हैं, इससे अच्छा तो अमिताभ बच्चन को बना देते पीएम

मिर्जापुर
लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर हमला बोला। प्रियंका ने मिर्जापुर से रैली के दौरान पीएम मोदी को अभिनेता बताया। यही नहीं, उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि इससे अच्छा तो अमिताभ को ही पीएम बना देते। प्रियंका की रैली में ओम प्रकाश राजभर की पार्टी के समर्थक भी दिखाए दिए जो राजभर की पार्टी का झंडा लिए हुए थे।

मिर्जापुर से कांग्रेस प्रत्याशी ललितेश पति त्रिपाठी के लिए प्रचार करते हुए प्रियंका ने कहा, 'मोदी जी, नेता नहीं अभिनेता है। अब आप समझ लीजिए कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को अपना पीएम बना दिया है। इससे अच्छा तो आप अमिताभ बच्चन को ही बना देते, करना तो किसी ने कुछ नहीं था आपके लिए।'

'किसान सम्मान नहीं अपमान योजना है'
प्रियंका ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, 'यह किसान सम्मान नहीं किसान अपमान योजना है। उनकी इस योजना के तहत जो किसानों को 2 हजार रुपये पिछले दिनों दिए गए वह अब वापस लेने भी शुरू कर दिए हैं।' उन्होंने कहा कि अगर किसी के परिवार में 10 लोग हैं तो पीएम की योजना परिवार के प्रत्येक सदस्य को एक रुपये दे रही है।

रैली में प्रियंका ने उतारी पीएम मोदी की नकल
यही नहीं रैली में प्रियंका में पीएम मोदी की नकल उतारते हुए कहा, 'कल वह मिर्जापुर आए थे और कह रहे थे भइया सपने देखना बुरी बात नहीं हैं।' प्रियंका ने आगे कहा लेकिन झूठे सपने दिखाना बहुत बुरी बात है। यह चुनाव हम लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ रहे हैं।' उन्होंने कहा कि हर नागरिक को जिम्मेदारी से वोट जरूर देना चाहिए। प्रियंका ने रैली से पहले रोड शो भी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *