मोटोरोला की ओर से Motorola G8 Power Lite किया लॉन्च

मोटोरोला की ओर से कंपनी का सबसे अफॉर्डेबल स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत केवल 8,999 रुपये रखी गई है। मोटोरोला की ओर से कहा गया है कि यह स्मार्टफोन भले ही सस्ता हो लेकिन कंपनी ने इसकी क्वॉलिटी से कोई समझौता नहीं किया है और फीचर्स के मामले में यह डिवाइस दमदार है। इस डिवाइस में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में दो दिन का बैकअप दे सकती है।

मोटोरोला की पावर सीरीज का यह डिवाइस बड़ी बैटरी के साथ तो आती ही है और कंपनी की मानें तो इस डिवाइस पर सिंगल चार्ज के बाद लगातार 100 घंटे तक गाने सुने जा सकते हैं। सिंगल चार्ज पर यह डिवाइस 19 घंटे तक का विडियो प्लेबैक ऑफर करता है। Moto G8 Power Lite को उन यूजर्स के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है, जो ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते लेकिन उन्हें एक पावरफुल डिवाइस भी चाहिए। इसकी सेल 29 मई से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

ट्रिपल कैमरा सिस्टम
Moto G8 Power Lite में कंपनी ने रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इस सेटअप में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंसर, 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और एक मैक्रो विजन कैमरा के साथ दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में 4x जूम सपॉर्ट भी मिलता है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

मिलेगी दमदार परफॉर्मेंस
कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन को अल्ट्रा-रिस्पॉन्सिव परफॉर्मेंस देने के लिए डिजाइन किया गया है। इस डिवाइस में 2.3Ghz ऑक्टा कोर Mediatek Helio P35 प्रोसेसर यूजर्स को मिलेगा। साथ ही इसमें 4 जीबी DDR3 रैम भी दी गई है और यह 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 6.5 इंच का मैक्स विजन एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *