मॉल पहुंचे अपराधियों ने की फायरिंग फिर छह लाख रुपए पहुंचाने का दिया अल्टीमेटम

पटना
बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. पिछले 24 घंटे के दौरान बिहार के तीन अलग-अलग जिलों में अपराधियों ने रंगदारी की मांग को लेकर सरेआम फायरिंग की. रविवार को सहरसा, पटना के बाद भोजपुर में भी रंगदारों का बंदूक गरजा. मामला भोजपुर का है जहां अपराधियों ने एक मॉल में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

इस दौरान बदमाशों ने मॉल के मालिक से 24 घंटे का अल्टीमेटम देकर छह लाख रुपये की रकम की भी मांग की है. घटना के बाद से इलाके में दहशत फैला हुआ है. रविवार की रात पीरो थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित प्रियांशु मॉल में अपराधियों ने फायरिंग की. बताया जाता है कि दो की संख्या में पहुंचे हथियारबंद अपराधियों ने मॉल में पहुंचते ही गार्ड को धक्का दे दिया और कैश काउंटर पर जाकर कैशियर को धमकाने लगे और पैसे की मांग करने लगे.

अपराधियों ने दो राउंड हवाई फायरिंग करते हुए मॉल में लगे शीशे के दरवाजे को चकनाचूर कर दिया. सूत्रों का कहना है कि अपराधियों द्वारा भागने के क्रम में बाहर में भी फायरिंग की गई है. घटना के बाद डरे सहमे मॉल के मालिक ने बताया की जाते-जाते अपराधी कह गए कि कल हमारे आदमी 6 लाख रुपये लेने तुम्हारे पास आएंगे. मॉल मालिक ने यह भी कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है मगर उन्होंने किसी यादव ग्रुप से होने की बात कही.

इस मामले में पीरो एसडीपीओ रेशु कृष्णा का कहना है कि मॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है और जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *