मेरठ में बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी मदरसे का टीचर गिरफ्तार

मेरठ

उत्तर प्रदेश के मेरठ में बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है. आरोपी मदरसे के टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं बच्ची को मेडिकल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है.

दरअसल, मेरठ के थाना सरुरपुर के गांव खेड़ी कला में एक मदरसा है. इस मदरसे में शाहिद नाम का युवक टीचर है. आरोप है कि शाहिद ने गांव की ही एक 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसने बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने ये घटना किसी को बताई तो उसको जान से मार दिया जाएगा. घटना की जानकारी किसी तरह से बच्ची के परिजनों को लगी तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. उन्होंने हाफिज को तलाश करने की कोशिश की लेकिन टीचर मदरसे से गायब हो गया था. बच्ची के चाचा ने हाफिज शाहिद के खिलाफ थाना सरुरपुर में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

पुलिस मदरसे के टीचर की गिरफ्तारी के लिए यहां वहां दबिश दे रही है लेकिन अभी तक वह गिरफ्त से बाहर है. इस घटना के बाद मेरठ इलाके में लोगों में काफी आक्रोश है और लोगों की मांग है कि आरोपी को जितनी जल्द हो सके गिरफ्तार किया जाए.

इस घटना की जानकारी मिलते ही बच्ची के चाचा ने सरुरपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. इसे देखते हुए पीड़ित बच्ची के परिजनों ने एसएसपी के दफ्तर में कार्रवाई की गुहार लगाई. एसएसपी नितिन तिवारी ने जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है. एसपी देहात अखिलेश पांडेय ने भी समुचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *