बैंक का एटीएम लूटने की कोशिश, एक आरोपी हिरासत में

गरियाबंद
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में बैंक का एटीएम लूटने की कौशिश की गयी है. जिला मुख्यालय गरियाबंद के पीएनबी बैंक के एटीएम को लुटेरों ने अपना निशाना बनाया है. मामला बुधवार सुबह लगभग 3 बजे का बताया जा रहा है. 3 से 4 युवकों द्वारा इस घटना को अंजम दिए जाने की बात सामने आई है.

मिली जानकारी के मुताबिक लूटेरों ने एटीएम को पट्टे से बांध कर पिकअप वाहने से खींचने की कौशिश की. लेकिन इसी दौरान एटीएम से कनेक्ट थाना में लगा सिक्यूरटी अलार्म बज गया. इसके बाद पीसीआर वैन तत्काल मौके पर पहुंचा. लुटेरे पुलिस को देखकर अपने पिकअप वाहन में फरार हो गए. पीसीआर वैन ने लुटेरों का 5 किमी तक पिछा किया. इस दौरान लुटरों ने पीसीआर वैन पर भी फायरिंग की और टक्कर मारने की कौशिश भी की जिसमें पीसीआर वन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया,.

पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की. बाकी जंगल में भागने में कामयाब हो गए. पुलिस सर्चिंग टीम को जंगल में भेजकर आरोपियों की तालाश कर रही है. एटीएम में कितना कैश था इसकी जानकारी तो फिलहाल नहीं मिल पाई है. इस घटना से बैंक की बड़ी लापरवाही सामने आई है. बैंक ने एटीएम में कोई सिक्योरिटी गार्ड की व्यवस्था नहीं की थी. पुलिस भी फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *