मुश्किल में फंसे रणवीर सिंह, WWE स्टार लेसनर ने भेजा कानूनी नोटिस

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, गली बॉय फेम एक्टर को WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर की तरफ से एक कानूनी नोटिस भेजा गया है. रेसलर के वकील पॉल हेमन ने रणवीर को नोटिस भेजे जाने का दावा किया है. ये पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब भारत-पाकिस्तान के वर्ल्ड कप मैच के बीच हार्दिक पांड्या संग फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने ब्रॉक लेसनर के मुहावरे का इस्तेमाल किया था.

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या संग तस्वीर के कैप्शन में लिखा- Eat. Sleep. Dominate. Repeat. The name is Hardik. Hardik Pandya. बाद में खबर आई कि इस पोस्ट पर रेसलर ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल हेमन ने कमेंट किया और इसे कॉपीराइट के उल्लंघन का मामला बताते हुए केस करने की धमकी दी थी. 
पॉल ने रणवीर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- क्या तुम मजाक कर रहे हो? "It's Eat Sleep CONQUER Repeat." बता दें Eat Sleep CONQUER Repeat ब्रॉक लेसनर का मशहूर डायलॉग है. अभी तक इस पूरे मामले में एक्टर की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

इस पूरे मामले में फैंस का कहना है कि रणवीर सिंह ने यह डायलॉग कहीं सुना होगा, उन्होंने रेसलर को नाराज करने के मकसद से ये डायलॉग यूज नहीं किया है.

बताते चलें कि रणवीर सिंह फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी के लिए वो इग्लैंड में पहुंचे हैं. रणवीर सिंह की मूवी 83 भारत की पहली क्रिकेट विश्वकप पर आधारित है. इसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की पत्नी का रोल निभा रही हैं. 83 सिनेमाघरों में अगले साल रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *