मुरथल से महिला को अगवा कर गैंगरेप, एक गिरफ्तार, दो आरोपी फरार

मुरथल

रेप की घटनाओं को लेकर हरियाणा का मुरथल शहर फिर से चर्चा में है. पति और बेटी के साथ सोनीपत जा रही एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है.

पुलिस शिकायत में पीड़िता ने कहा कि वह नई दिल्ली से रहती है, लेकिन अभी सोनीपत में रह रही है. शनिवार की तड़के सुबह करीब 3:30 बजे वह अपने पति और बेटी के साथ बाइक से घर लौट रही थी. मुरथल के पास उनके बाइक का तेल खत्म हो गया. इसके बाद तीनों पैदल चल रहे थे.

3 लोगों ने किया गैंगरेप

पीड़िता का कहना है कि पति और बेटी तेजी से आगे चल रहे थे, जबकि वह पीछे धीमी गति से चल रही थी. तभी एक ट्रक आया और उसमें सवार तीन लोगों ने जबरदस्ती उसे अगवा कर लिया और बल्लभगढ़ की ओर ले गए. इस दौरान तीनों ने महिला के साथ गैंगरेप किया.

पीड़िता ने उनके चंगुल से बचने की काफी कोशिश की, और ट्रक की विंडस्क्रीन को टक्कर भी मार दी, लेकिन आरोपी उसकी तुलना में काफी ताकतवर थे और उसे अपनी पकड़ में बनाए रखा. बाद में आरोपियों ने पीड़िता को मुरथल में फेंक दिया.

महिला ने पुलिस से ट्रक रजिस्ट्रेशन नंबर भी शेयर किया. महिला ने तीनों आरोपियों के नाम भी बताए. आरोपियों के नाम हैं विजय, सोनू और सुमेर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *